इस विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने किया राष्ट्रीय अभियान का बहिष्कार जानिए बहिष्कार के कारण👉🏼

573

जागरण प्लस (धर्मवीर कुमावत) जयपुर। प्रदेश में फैली कोरोना महामारी के बीच विभाग द्वारा करवाये जाने खुरपका मुंहपका रोग (FMD-:CP) टीकाकरण के लिए राजस्थान पशु चिकित्सक संघ तथा राजस्थान पशु चिकित्सा कर्मचारी संघ ने संयुक्त रूप से पशुपालन विभाग के निदेशक महोदय को अनुकूल परिस्थितियां होने तक टीकाकरण अभियान को स्थगित करने हेतु ज्ञापन दिया गया था।

परंतु विभाग द्वारा ना ही कोई प्रत्युत्तर दिया गया और ना ही कोई कार्यवाही की गई। विभाग द्वारा अधिकारियों/कर्मचारियों को इस गंभीर महामारी से बचाव के लिए कोई संसाधन भी उपलब्ध नहीं करवाये गये हैं। ऐसे में कार्मिकों के जीवन की रक्षार्थ दोनों संघों ने संयुक्त रूप से निर्णय लिया है कि आगामी 12 अक्टूबर से शुरू होने वाले एफ.एम.डी.-सीपी कार्यक्रम को अनुकूल परिस्थितियां होने तक नहीं किया जायेगा।

यह जानकारी डॉ रजनीश गुप्ता प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान पशु चिकित्सक संघ व डॉ. महेश यादव जनरल सेक्रेटरी राजस्थान पशु चिकित्सक संघ व अजय सैनी प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान पशु चिकित्सा कर्मचारी संघ, अर्जुन शर्मा प्रमुख महामंत्री राजस्थान पशु चिकित्सा कर्मचारी संघ ने सभी साथियों से साझा की ।।।