महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं: कंगना रनौत

298

आजकल बॉलीवुड में बहुत कुछ चल रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के केस में बहुत खुलासे हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के केस को ड्रग्स से जुड़ने पर बहुत सारे ड्रग पेडलर्स के नाम सामने आए हैं। इसी मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई को गिरफ्तार किया गया है।
इस पर कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच शुरू कर दी है और मुंबई की अलग-अलग जगहों पर छापेमारी जारी है।
इस मामले में कंगना ने बयान दिया था कि 99% बॉलीवुड एक्टर्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। कंगना के इस बयान पर बहुत से बॉलीवुड स्टार्स ने आपत्ति जताई है। साथ ही कंगना रनौत के पीओके वाला बयान राजनीतिक मुद्दा बन गया है। मुंबई पुलिस की कांग्रेसी इकाई के नेताओं ने तो कंगना के खिलाफ केस भी दायर किया हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आवाज उठाने पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कंगना को महाराष्ट्र में ना आने के लिए सख्त हिदायत दी है। इसकी शिकायत कंगना के पिता ने हिमाचल सरकार से की है और साथ ही अपनी बेटी को सुरक्षा प्रदान करने का निवेदन किया हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार कंगना राणावत को पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी और इसके लिए उन्होंने पुलिस महानिदेशक से भी बात की है। कंगना रनौत ने शुरु से ही अपनी आवाज बुलंद रखी थी और बॉलीवुड माफिया और ड्रग्स के बारे में खुलकर बात की थी।
इन सबके चलते कंगना रनौत बहुत लोगों के निशाने पर आ गई है और राजनीतिक पार्टियों से भी झगड़ा मोल ले लिया है। कंगना रनौत ने संजय राउत के ट्वीट पर बोला था कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। कंगना रनौत गर्व से कहती हैं कि ” हां मैं मराठा हूं। “
वहीं अध्ययन सुमन का कहना है कि ड्रग्स का इस्तेमाल हर इंडस्ट्री में होता है, लेकिन यहां सिर्फ बॉलीवुड को ही निशाना बनाया जा रहा है। ईटी टाइम्स को अध्ययन सुमन ने बताया था कि “मैं कई हाई प्रोफाइल पार्टीज में गया, जहां एक्टर्स को ड्रग्स का सेवन करते देखा। हालांकि यह कहना गलत है कि हर कोई ड्रग्स का सेवन करता है लेकिन कुछ एक्टर्स करते हैं जो की बहुत ही निराशाजनक बात है। मैंने फैसला किया था कि मैं कभी ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा।”
उन्होंने कहा कि ड्रग एक अच्छी चीज नहीं है और किसी को भी ड्रग्स का सेवन नहीं करना चाहिए। अध्ययन सुमन ने कंगना के 99% ड्रग्स वाले बयान पर यह कहा है कि कंगना एक बड़ी स्टार है और मैं एक छोटा सा एक्टर हूं इसलिए मैं इस मामले में कुछ भी नहीं कहूंगा।