सलमान खान से पहली बार कब मिले थे बॉडीगार्ड शेरा, इंटरव्यू में बताया

153

जागरण प्लस न्यूज़। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कहा जाता है कि एक्टर इंडस्ट्री में सबसे दिलदार शख्सियत हैं। वे किसी से भी अगर दोस्ती करते हैं तो उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाते हैं। यूं तो शेरा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood Superstar Salmaan Khan) के बॉडीगार्ड हैं, मगर दोनों की बढ़िया बॉन्डिंग भी किसी से छिपी नहीं है। दोनों अच्छे दोस्त की तरह हैं। जहां एक तरफ शेरा, सलमान की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान (Salman Khan) भी शेरा से बेहद लगाव रखते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी खुशियों में शामिल होते हैं। हाल ही में शेरा ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया।
शेरा ने हाल ही में यूट्यूब चैनल वाइरल बॉलीवुड (Viral Bollywood) को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) संग अपनी इक्वेशन के बारे में बातें कीं। उन्होंने कहा कि- सलमान खान (Salman Khan) से मेरी मुलाकात पहली बार तब हुई थी जब मैं मशहूर सिंगर Whigfield के शो की सेक्योरिटी की देखरेख करता था। इसके बाद दूसरी बार सलमान खान (Salman Khan) से मेरी मुलाकात तब हुई जब हॉलीवुड एक्टर Keanu Reeves भारत आए थे। स्पीड (Speed) रिलीज हो गई थी और मैट्रिक्स (Matrix) रिलीज होने वाली थी। पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ मैंने चंडीगढ़ में काम किया था। इसके बाद से मैं उनके लिए ही काम कर रहा हूं।

क्या शेरा के बेटे को लॉन्च कर रहे हैं सलमान खान?
शेरा ने इस इंटरव्यू के दौरान अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस बात का खुलासा कर दिया कि सलमान खान (Salman Khan) उनके बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं।

अपने मालिक के वफादार शेरा-
बता दें कि इससे पहले इंडिया एक्सप्रेस (India Express) को दिए इंटरव्यू में शेरा ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात करते हुए बताया था कि- कौन सुपरस्टार ऐसा करता है कि वो अपनी कोई फिल्म अपने बॉडीगार्ड के लिए डेडिकेट कर दे। मैं उस घोड़े की तरह हूं जो दूल्हे को शादी के मंडप तक ले जाता है। मैं सिर्फ इस बारे में फिक्र करता हूं कि मेरा मालिक (Salman) कहां जा रहा है। वो जहां जाते हैं मैं उनके साथ होता हूं। मैं उनकी हर बात पर हां करने वाला शख्स हूं। आज तक जो कुछ भी सलमान खान (Salman Khan) ने मुझसे कहा है मैंने ठीक वैसा ही किया है। इसलिए ही मैं मालिक के परिवार का हिस्सा हूं।