तंत्र मंत्र के चलते अपनी 8 वर्षीय बच्ची की हत्या, पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार

272

14 सितंबर, 2020

फरीदाबाद। फरीदाबाद से 3 दिन पहले 8 वर्षीय बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। बच्ची की हत्या पलवल में किए जाने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृत बच्ची की मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बच्ची की मां ने गला दबाकर उसकी हत्या की और शव को पलवल के जंगलों में फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार पहले थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तब महिला अजीब-अजीब बातें करने लगी। जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ। महिला ने बताया कि उसमें कोई दिव्य शक्ति भी है। बाद में महिलाएं हैं खुद ही वह जगह बताइए जहां बच्ची के शव को फेंका था।

पहली कोशिश हुई थी नाकाम
पुलिस ने पलवल के भगोला ग्राम से बच्ची के शव को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की और महिला ने सच्चाई सामने रख दी। महिला ने बताया कि उसने अपनी ही बच्ची का गला दबाकर उसे मार दिया था और फिर उसे शव को ठिकाने लगाया। महिला ने एक बार पहले भी अपनी बच्ची को पानी की टंकी में लोगों के मरने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त वह लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने बच्ची को बचा लिया।
क्राइम ब्रांच डीएलएफ और मुजेसर थाना पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की। बच्ची के पिता ने उसकी 8 साल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में पुलिस ने शव को भगोला गांव के जंगल से बरामद किया।