SSC Notification 2021: cgl, chsl, gd की तारीख में हुआ बदलाव, नोटिस देखे

112

Jagran plus news, Delhi. SSC Notification 2021: स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाट पर शुक्रवार 07 मई को आगामी परीक्षाओं के संबंध में जरूरी नोटिस जारी किया हैं। आयोग ने कंबाइंड हायर सेकेण्‍डरी परीक्षा (CHSL) 10+2 Level, कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा (CGL) और कांस्‍टेबल (GD) भर्ती नोटिफिकेशन स्‍थगित कर दिए हैं। परीक्षाएं 21 मई से शुरू होने वाली थीं जो अब अगली डेट तक के लिए स्‍थगित कर दी गई हैं।
जारी नोटिस के अनुसार, कंबाइंड हायर सेकेण्‍डरी टियर-1 (CHSL) परीक्षा 21 मई और 22 मई को आयोजित की जानी थी और कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल टियर-1 (CGL) परीक्षा 29 मई से 07 जून तक आयोजित की जानी थी। यह दोनो परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित कर दी गई हैं। आयोग का कहना है कि देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया गया हैं।

इसके अलावा SSC Constable GD Notification 2021 को भी स्‍थगित कर दिया गया है। पिछले नोटिस के अनुसार, नोटिफिकेशन मई के पहले सप्‍ताह में जारी किया जाना था, लेकिन आयोग ने इसे भी फिलहाल के लिए स्‍थगित कर दिया है। आयोग महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के बाद नई तारीख की घोषणा करेगा। छात्रों को सुझाव दिया गया है कि वे किसी भी ताजा अपडेट ( Latest update) के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नज़र बनाकर रखें। साथ ही वे Sarkari Result, Free Job Alert, sarkari naukari, Jagran Plus आदि वेबसाइट्स पर latest update पा सकते हैं।

ये भी पढ़े:
* क्या Corona वैक्सीन का एक डोज काफ़ी हैं, जानें नई रिसर्च क्या कहती है – Corona Update