इटली जोहड़ के ओवरफ्लो होने से अवरुद्ध हुए रास्ते पर अब चलना होगा सुगम- Kotputli news

232

क्षेत्रीय विधायक एवं राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव के प्रयास लाये रंग

राज्यमंत्री यादव ने जोहड़ की पानी निकासी के लिए लगाए गए पम्प सेट निर्माण कार्य का मौका निरीक्षण कर पम्प को करवाया शुरू

Jagran plus, Kotputli news (धर्मवीर कुमावत)। कस्बा स्थित वार्ड नंबर 3 की ढाणी इटली में बने जोहड़ के ओवरफ्लो होने पर विगत कई महीनों से रास्ता बंद हो गया था। जिसको लेकर क्षेत्रवासियों ने पालिका प्रशासन से लेकर स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों से समस्या समाधान के लिए गुहार लगाई थी। इसी के चलते क्षेत्रीय विधायक एवं राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव के प्रयासों से जोहड़ की पानी निकासी के लिए लगभग एक करोड़ की लागत से पम्प हाउस एवं गोपालपुरा नदी तक पाईप लाइन का निर्माण कार्य करवाया गया था।

शनिवार की सुबह राज्यमंत्री यादव ने जोहड़ की पानी निकासी के लिए लगाए गए पम्प सेट निर्माण कार्य का मौका निरीक्षण करते हुए पम्प को सुचारू रूप से शुरू करवाया।जिससे कि अब अवरुद्ध रास्ते पर पानी का भराव हटने से हाउसिंग बोर्ड, फौजावाली, अमरपुरा नई कोठी, इटली की ढाणी, उदावली ढाणी, गोपालपुरा, रामसिंहपुरा सहित कई गांवों के लोगों की राह आसान हो जाएगी। उदघाटन कार्यक्रम के अवसर पर चेयरमैन प्रतिनिधि एडवोकेट दुर्गा प्रसाद सैनी ,सीताराम सैनी, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष छीतरमल सैनी, देवराज कुमावत सहित अन्य वार्डवासियों ने राज्यमंत्री यादव का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

Jagran plus Kotputli news ब्यूरो चीफ धर्मवीर कुमावत ने बताया कि इसके उपरांत राज्यमंत्री यादव पालिका प्रशासन की टीम सहित गोपालपुरा नदी में जा रहे पानी का भी मौके पर जाकर अवलोकन किया। इस मौके पर चेयरमैन पुष्पा सैनी, अधिशासी अधिकारी फतेह सिंह मीणा, बाबूलाल धोबी, योगेंद्र सैनी, राजू सैनी सहित पार्षदगण मौजूद रहे।