क्लिक ग्रुप की “हॉरर स्टोरी” ओ टी टी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर हुई रिलीज़

96

जागरण प्लस न्यूज़, जयपुर। जयपुर शहर के जाने माने फिल्ममेकर और यूटुबर क्लिक ग्रुप एंटरटेनमेंट, एक बार फिर से अपनी वेब सीरीज “हॉरर स्टोरी” को लेकर खासे चर्चा में है। जो की हाल ही में देश के एक बड़े ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म एम-एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई है। इस वेब सीरीज़ को लेकर लोगो मे काफ़ी उत्साह देखा जा रहा है। जिसे हर आयु वर्ग के लोग पसंद कर रहे है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही शानदार है और बैकग्राउंड साउंड से लेकर सिनेमाटोग्राफी अव्वल दर्ज़े की है।

इस फ़िल्म में कलाकारों ने अपना काम पूरी मेहनत और ईमानदारी से किया है। फ़िल्म दर्शको में भय और रोमांच पैदा करने में सफल होती दिख रही है। अब लोगो को “हॉरर स्टोरी” के अगले पार्ट का बेशब्री से इंतज़ार है। जल्दी ही एमएक्स प्लेयर पर देखने को मिलेगी। इस हॉरर फ़िल्म का डायरेक्शन राकेश आर्य और विनय शर्मा ने किया है। फ़िल्म की कहानी भव्यता आर्य और राकेश आर्य ने गड़ी है। प्रशांत शर्मा एवं राहुल लालवानी ने कैमरे को संभाला है।

फ़िल्म के मुख्य कलाकारों में दिनेश सिंह कुशवाहा, अमित कुमार, विनय शर्मा, अंकित सक्सेना, रोहित शर्मा, धर्मेंद्र गुप्ता, राकेश आर्य, राहुल शर्मा एवं सोनू अग्रवाल ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।