हाथरस गैंगरेप मामला : आरोपी ने लिखा पत्र- “कहा पीड़िता मेरी दोस्त थी”, परिवार पर लगाएं हत्या के आरोप

407

जागरण प्लस (लखनऊ)। हाथरस गैंगरेप मामले में गुरुवार को एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले के मुख्य आरोपी संदीप ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा और कहा कि वह और उसके तीनो दोस्त बेकसूर है। आरोपी ने बताया कि पीड़िता लड़की उसकी दोस्त थी और ये बात लड़की के भाई और मां को अच्छी नहीं लगती थी। संदीप ने लिखा कि पीड़िता लड़की का व्यवहार अच्छा था। संदीप ने पीड़िता की मां और भाई पर हत्या का आरोप लगते हुए ऑनार किलिंग की शंका जताई है।
संदीप ने बताया कि घटना वाले दिन वह मौके पर ही मौजूद था, लेकिन बाद में लड़की के भाई ने उसे घर भेज दिया। संदीप ने शक जताते हुए लिखा है कि पीड़िता कि मां ने और भाई ने मारपीट कि जिस से लड़की की मौत हो गई। संदीप द्वारा लिखे गए इस पत्र पर अन्य आरोपी लवकुश, रामू और रवि ने भी हस्ताक्षर किए है।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता और संदीप के बीच पांच महीनों में 100 से ज्यादा कॉल्स हुए है। इस बात को ग़लत बताते हुए पीड़िता के भाई ने कहा कि मेरी बहन अनपढ़ थी और वो फ़ोन चलना नहीं जानती थी। पुलिस हमारे खिलाफ कोई साज़िश रच रही है और हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।
वहीं लोगो में इस बात का आक्रोश है कि पुलिस अब तक इस गुत्थी को सुलझा नहीं पा रही है। सोशल मीडिया पर लोगो का आक्रोश आप भले भाती देख सकते हैं। अगर पुलिस ने जल्दी से इस मामले में कोई रिपोर्ट पेश नहीं की तो लोगो की सब्र का बांध कभी भी टूट सकता हैं।